kriti-sanon-tests-negative-for-covid19-also-thanks-bmc-officials-doctors-and-fans

    मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपेन अब तक के करियर में एक से एक फिल्मों में काम किया है। कृति ने अभी तक के अपने फिल्मी करियर में अलग अलग तरह के किरदार निभाए हैं, वहीं उनके आगे के प्रोजेक्ट्स में भी फैन्स को उनके अलग अलग अवतार ही देखने को मिलेंगे। इन्हीं में से एक है एक्ट्रेस की फिल्म मिमी. अब मिमी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। 

    दअरसल फिल्मफेयर की खबर के अनुसार दिनेश विजान अपनी अपकमिंग फिल्म फिल्म मिमी को सिनेमाघरों में ही रिलीज करना चाहते हैं लेकिन, लेकिन वर्तमान के कोरोना महामारी के हालात को देखते हुए उन्होंने फिल्म को ओटीटी  प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला किया है। कहा जा रहा है कि जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट वे जल्द ही कर देंगे।

    मिमी एक ड्रामा फिल्म है, जिसमें कृति बतौर सोलो लीड एक सरोगेट मदर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित है।

    कृति के पास है फिल्मों की लाइन है। सबसे पहले तो ‘आदिपुरुष’ ओम राउत के निर्देशन में बनी रही है, जिसमें प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस माइथोलॉजी ड्रामा फिल्म में वह सीता की भूमिका में नजर आएंगी। कृति को माता सीता के किरदार में देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। कृति सेनन ने हाल ही में भेड़िया फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ एक बार फिर से काम करने जा रही है. इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद कृति ने वरुण के साथ की फोटोज आदि शेयर की थी। इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे में नजर आने वाली हैं। फिल्म के कुछ पोस्टर कुछ वक्त पहले रिलीज किए गए थे। वहीं फिल्म से जुड़े कुछ पोस्ट कृति ने भी शेयर किए थे। ‘गणपत’ में कृति सेनन जोरदार एक्शन करती नजर आएंगी। फिल्म से कृति के किरदार जस्सी के पोस्टर ने उन्हें एक हॉट, ग्रंज लुक में बाइक पर मिट्टी से सना हुआ दिखाया गया था जो कि निश्चित रूप से अभिनेत्री के लिए पहला अनुभव है।