Khatron Ke Khiladi 11 के मेकर्स पर भड़की Madhurima Tuli, वीडियो पोस्ट कर लगाई लताड़

    रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 ( Khatron Ke Khiladi 11) ने टीवी पर दस्तक दे दिया है। इस शो को ऑडियंस द्वारा काफी प्यार भी मिल रहा है । इस बार रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में कई टीवी सेलेब्स ने हिस्सा लिया है, जिनमें दिव्यंका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह जैसे हस्तियां शामिल है।

    बात दे हालही में खतरों के खिलाड़ी 11 के एक एपिसोड में एक सीन काफी तेज़ी से वायरल हुआ जिसमें मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के फ्राइंग पैन को एक बार फिर दोहराया गया। इस सीन को देखने के बाद दर्शक भी काफी भड़क गए थे और शो के मेकर्स को ट्रोल करने लग गए थे। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli)

    बात दे कि रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 11 में फ्राइंग पैन के सीन पर अब मधुरिमा तुली ने अपना रिएक्शन दिया है । मधुरिमा तुली ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मेकर्स को आड़े हाथ लिया है । बात दे विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रैंड मधुरिमा तुली ने एक वीडियो शेयर कर मेकर्स पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इस वीडियो में मधुरिमा ने कलर्स चैनल के कर्ता धर्ता को जमकर खरी खोटी सुनाई है और अपनी भड़ास निकाली हैं।

    वैसे इस मामले पर आप क्या कहेंगे ? कमेंट बॉक्स में बताएं।