Photo: Twitter
Photo: Twitter

    Loading

    मुंबई: देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से इस वक़्त पूरा देश परेशान है। जिसके चलते राज्य में फिर एक बार लॉकडाउन लग गया है। पिछले कुछ दिनों में पूरे देश में लाखों की संख्या में लोग पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। ऐसे में नेता हो या अभिनेता कोई भी कोरोना के कहर से नहीं बच पा रहा है। रोजाना किसी न किसी एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। लोगों को वैक्सीन देने का काम तेजी से किया जा रहा है। इसी बीच मुंबई पुलिस(Mumbai Police) हमेशा अपने  सोशल मीडिया पर लोगों को जागरूक करने के लिए ऐसे पोस्ट करते हैं जिससे लोग न सिर्फ एंटरटेन होते हैं बल्कि उन्हें मैसेज भी मिल जाता है। मुंबई पुलिस हमेशा बॉलीवुड या साउथ की फिल्मों के सीन या पोस्टर के जरिए अपना मैसेज देते हैं। लेकिन इस बार तो उन्होंने हॉलीवुड का पॉपुलर कॉमेडी शो फ्रेंड्स के नए सीजन फ्रेंड्स रीयूनियन(Friends Reunion) के टीजर का इस्तेमाल किया है।

    मुंबई पुलिस ने ट्विटर अकाउंट से फ्रेंड्स रीयूनियन के टीजर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘फ्रेंड्स से मिला, लेकिन कोविड 19 के फाइनल सीजन के बाद. तब तक आपके लिए ऑनलाइन मीटिंग है।’

    बता दें कि इससे पहले मुंबई पुलिस ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे की ट्रेलर का स्क्रीनशॉट इस्तेमाल कर लोगों को कोविड को लेकर जागरूक किया है। फिल्म राधे के ट्रेलर में एक सीन है जहां रणदीप हुड्डा (Randeep Hood) कहते हैं आई लव इट। उतने वीडियो को काट के रणदीप की फोटो की जगह मुंबई पुलिस ने  कोरोना वायरस की फोटो लगाई है। और आगे लिखा है, आई लव इट, यानी कि कोई अगर बिना मास्क बाहर जाएगा तो कोविड का शिकार हो जाएगा।

    शो फ्रेंड्स रीयूनियन की बात करें तो ये रीयूनियन पहले होने वाला था, लेकिन कोविड की वजह से पोस्टपोन हो गया था। इस रीयूनियन में मैथ्यू पेरी, जेनिफर एनिस्टन, कॉर्टनी कॉक्स, लिसा कुडरो, मैट लेब्लैंक, डेविड श्वामर के साथ वार्नर नजर आएंगे।