जैसे ही निशा ने करण मेहरा और हिमांशी पराशर के अफेयर का खुलासा किया, एक्ट्रेस ने उठाया चौंकाने वाला कदम

    मुंबई: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाने वाले अभिनेता करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी पत्नी टीवी अभिनेत्री निशा रावल ने उनके खिलाफ मारपीट और घरेलू हिंसा करने का मामला दर्ज करवाया है। इतना ही नहीं निशा रावल ने मीडिया के सामने आकर भी अपने साथ हुई दर्दनाक कहानी को बयां किया है। साथ ही पति करण मेहरा के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वही निशा रावल ने दावा किया है कि करण मेहरा का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। निशा रावल के दावों को करण मेहरा ने झूठ करार दिया है लेकिन सोशल मीडिया पर ही उनकी चोरी पकड़ ली गई है। करण मेहरा और हिमांशी पराशर (Himanshi Parashar) पंजाबी शो ‘मावां दी ठंडिया छावां’ (Mawaan Thandiyan Chawan) में काम करते हैं। दोनों ने ही इस शो की शूटिंग के दौरान बनाए गए कई रोमांटिक तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

    अब यही सारे पोस्ट इन दोनों के लिए मुसीबत का सबब बन चुके हैं। करण और हिमांशी के इन पोस्ट पर फैंस आकर खूब ताना मार रहे हैं। लोग करण को उनके बेटे कविश मेहरा की दुहाई दे रहे हैं। इन तानों को सुनकर हिमांशी पराशर की हालत खराब हो चुकी है और इन पचड़ों में पड़ने से पहले ही उन्होंने अपना कमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by HIMANSHI ( PAVNI ) (@himanshiparashar)

    बता दें कि बीते कई दिनों से निशा और करण के बीच अनबन की खबरें तेजी से वायरल हो रही थीं। जिसके बाद इन दोनों ने ही इन बातों को निराधार बताया था। लेकिन अचानक ही निशा रावल ने जख्मी हालत में करण के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। जिसके बाद करण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि कुछ देर बाद ही करण को बेल पर रिहा कर दिया गया था