ajay-devgn-requested-everyone-to-help-covid-19-center-dharavi-in-mumba

    मुंबई: मलयालम हिट फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का जादू फैंस के सिर पर अभी तक चढ़ कर बोल रहा है। शानदार सफलता के बाद अब हिंदी में ‘दृश्यम 2’ बनाने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है। इस बात की जानकारी दी गई है कि फिल्म के हिंदी के राइट्स खरीद लिए गए हैं। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है की कुमार मंगत पाठक (Kumar Mangat Pathak) और अभिषेक पाठक की प्रोडक्शन हाउस ‘पनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल’ ने ‘दृश्यम 2’ के रीमेक के राइट्स खरीद लिये हैं। 

    दृश्यम 2 का ऐलान करते हुए निर्माता कुमार मंगत ने कहा, ‘दृश्यम 2 की भारी सफलता के साथ इसकी कहानी को उसी जुनून और समर्पण के साथ कहा जाना जरूरी है और एक निर्माता के तौर पर मैं इसके लिए पूरी तरह से समर्पित हूं.’मलयालम फिल्म ‘दृश्यम’ और दृश्यम 2′ के लेखक और निर्देशक ने इस कहा कि , “दृश्यम 2 की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. मुझे इस बात की खुशी है कि पैनोरमा स्टूडियोज इस फिल्म को हिंदी रीमेक के जरिए इसे और अधिक दर्शकों तक पहुंचाने में कामयाब साबित होगा।”

    बता दें कि 2015 में आई हिंदी रीमेक ‘दृश्यम’ में अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्म में श्रेया सरण, तब्बू और इशिता दत्ता मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म को पर्दे पर अपार सफलता मिली थी। फिल्म बड़ी हिट हुई थी। अब फिर का सेकेंड पार्ट फैंस के सामने पेश किया जाएगा। फैंस को ‘दृश्‍यम 2’ का काफी लंबे समय से इंतजार था।