Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: साउथ के सुपरस्टार एक्टर पवन कल्याण (Pawan Kalyan) 3 साल के बाद सिनेमाघरों में लौटे हैं। वो भी ऐसे वक़्त पर जब देश में कोरोना के कहर से सब डरे हुए हैं। लेकिन पवन ने सिनेमा घर में आते ही धमाल मचा दिया है। पवन कल्याण की फिल्म ‘वकील साब’ (Vakeel Saab) हाल ही में रिलीज़ हुई है। और पवन के फैंस ने इस कोरोना के संकट के वक़्त भी अपने सुपरस्टार को सपोर्ट करते हुए सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखी हैं।

    कोरोना की वजह से तेलुगु सिनेमा के ट्रेड एक्सपर्ट्स काफी परेशान थे। लेकिन इस वक़्त वो पवन कल्याण की फिल्म ‘वकील साब’ के वजह से सातवें आसमान पर है। दरअसल ट्रेड रिपोर्ट्स जो सामने आई है उसकी मानें तो फिल्म ने लगभग 33 करोड़ रुपये का नेट कारोबार किया है। और अगर ग्रॉस कमाई की बात करे तो फिल्म ने लगभग 40 करोड़ का कारोबार किया है। इसी के साथ पवन कल्याण की फिल्म कोरोना के टाइम की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। 

    पवन कल्याण की इससे पहले जो 3 फिल्मे रिलीज़ हुई थी, उनकी 1 दिन के कमाई 30 करोड़ के अंदर थी। लेकिन पवन की ये नॉन-कमर्शियल फिल्म ने कोरोना काल में धमाल ही कर दिखाया। पवन की ये फिम बॉलीवुड की फिल्म पिंक का रीमेक हैं।  जिसमें अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू और कृति कुल्हारी जैसे कलाकार नजर आए थे। पवन की ये फिल्म बॉलीवुड की पिंक का रीमेक हैं। ये फिल्म महिलाओं पर आधारित है की कैसे समाज उन्हें एक नजरिए से देखता है।