ranbir-kapoor-said-that-he-is-tired-of-featuring-in-the-koffee-with-karan-show

सोशल मीडिया पर लोगो का कहना है की करण जौहर हमेशा से स्टार्स किड्स को ही लॉन्च करते है। इसी बीच करण का शो 'कॉफी विद करण' से जुड़ा रणबीर कपूर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर जमकर चर्चा हो रही है। हर कोई एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहा है। सोशल मीडिया पर लोगो का कहना है की करण जौहर हमेशा से स्टार्स किड्स को ही लॉन्च करते है। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर करण जौहर की काफी आलोचना हो रही है। इसी बीच करण के शो ‘कॉफी विद करण’ से जुड़ा रणबीर कपूर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

हाल ही में रणबीर कपूर का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।दरअसल, AIB के साथ इंटरव्यू में रणबीर से पूछा जाता है कि ‘क्या आप कॉफी विद करण से थक नहीं चुके हैं?’ इस सवाल पर रणबीर कहते है कि “हां, मैं थक चुका हूं। मैंने बोल भी दिया था कि मैं इस सीजन का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं। मुझे ज़बरदस्ती बुलाया गया। मैं और अनुष्का शर्मा तो प्रोटेस्ट करने वाले थे और पूरी इंडस्ट्री को साथ लेना चाहते थे कि ये सही नहीं है।”

रणबीर कपूर ने आगे कहा, “करण जौहर इस शो से पैसे बनाता है, हमें इस शो पर बयानों की वजह से पूरे साल निशाना बनाया जाता है। हैंपर में भी हमें कुछ नहीं मिलता। बस हर बार आईफोन पकड़ा देते हैं।” बता दे कि रणबीर कपूर का यह विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हर कोई इस विडियो पर कमेंट कटे हुए करण जौहर की आलोचना कर रहा है।