salman-appreciates-sushmita-aarya-actress-respond-in-adorable-manner

सुष्मिता सेन की नई वेब सीरिज़ आर्या रिलीज हो चुकी है। यह वेब सीरिज़ लोगों को बेहद पसंद आ रही है। सुष्मिता सेन ने इस वेब सीरिज़ में कमाल की एक्टिंग करते हुए लोगो का दिल जीत लिया है। हर कोई बस सुष्मिता की एक्टिंग की तारीफ कर रहा है।

मुंबई. पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड स्टार्स ने डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ अपना रुख कर लिया है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन डिजिटल पर अपना डेब्यू कर लिया है। दरअसल, सुष्मिता सेन की नई वेब सीरिज़ आर्या रिलीज हो चुकी है। यह वेब सीरिज़ लोगों को बेहद पसंद आ रही है। सुष्मिता सेन ने इस वेब सीरिज़ में कमाल की एक्टिंग करते हुए लोगो का दिल जीत लिया है। हर कोई बस सुष्मिता की एक्टिंग की तारीफ कर रहा है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी खुद को सुष्मिता की तारीफ करने से रोक नही पाए। उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी अलग तरीके से सुष्मिता सेन की तारीफ की है। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को पोस्ट किया है। उन्होंने कहा, “भरोसा वही तोड़ते हैं जिन पर भरोसा किया जाता है। आपको सुष्मिता का ये डायलॉग कैसा लगा। और ऐसे ही और डायलॉग सुनना चाहते हैं तो स्वागत तो करो आर्या का। और इसे कहते हैं दबंग। सुष्मिता के कमबैक का फैसला सही और बहुत सही ही हो सकता है। आर्या देखने के बाद मेरे पास भी सुष्मिता के लिए एक डायलॉग है। एक बार जो मैंने पहला एपिसोड देख लिया। उसके बाद सारे एपिसोड देखे बिना मैं नहीं रुकता। आप देखें आर्या डिज्नी हॉटस्टार पर। “

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा- स्वागत तो करो आर्या का। क्या शानदार कमबैक है और क्या बढ़िया शो है। बधाई हो सुष्मिता और ढेर सारा प्यार।अब सुष्मिता सेन ने सलमान की तारीफ पर रिएक्ट किया है।

सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट पोस्ट लिखा है। सुष्मिता ने भी बड़े अलग अंदाज में सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है। सुष्मिता ने लिखा कि,”पहले तो मैं एक और डायलॉग जोड़ना चाहूंगी ‘हाय मेरा बच्चा’ शुक्रिया सलमान इस प्यार और तारीफ के लिए। मैं तुमसे प्यार करती हूं।”