यशराज फिल्मस के बैनर तले सलमान खान टाइगर सीरीज की अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में दिखाई देंगे। इस फिल्म को लेकर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन मेकर्स जल्द ही बड़ा ऐलान करेंगे।
यशराज फिल्मस के बैनर तले सलमान खान टाइगर सीरीज की अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में दिखाई देंगे। इस फिल्म को लेकर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन मेकर्स जल्द ही बड़ा ऐलान करेंगे।

‘टाइगर 3’ की करें तो, फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    Salman Khan and Katrina Kaif-starrer Tiger 3’s world comes crashing down: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) लगातार चर्चा में बनी हुई है। कोरोना महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग रुक गई है। बीच में जब लॉकडाउन खुला था तब मेकर्स ने ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए भारी-भरकम सेट का निर्माण किया था। लेकिन अब मेकर्स ने इसे तोड़ने का फैसला कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, सेट का मेंटनेंस  करना काफी मुश्किल हो रहा है और इस पर काफी पैसे भी खर्च हो रहे है। साथ ही लॉकडाउन का खुलेगा और फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी इसको लेकर भी किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। जिस कारण निर्माताओं ने भारी-भरकम सेट को तोड़ने के निर्णय किया है। 

    फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने इसकी पुष्टि करते हुए एक न्यूज पोर्टल को बताया कि ‘कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन कब खुलेगा और सरकार हमें कब शूटिंग करने के लिए सहमती देंगे। इन सभी सवालों का जवाब नहीं मिल रहा है। अगर सरकार जून के मध्य में हरी झंडी दिखा भी देती है तो ‘टाइगर 3’ में लगभग 300 क्रू मेंबर काम करने वाले है। ऐसे में उनकी सतर्क मेकर्स की जिम्मेदारी होगी। ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करने से पहले सभी सदस्यों का वैक्सिनेशन हो जाए। इस दौरान  आउटडोर स्ट्रक्चर को मेंटेन करना काफी महंगा है। इन सभी परेशानियों को देखते हुए इतना बड़ा फैसला लिया गया है। मालूम हो कि महाराष्ट्र में 15 जून तक जनता कर्फ्यू को बढ़ा दिया गया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

     

    खैर बात अगर ‘टाइगर 3’ की करें तो, फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में उनका किरदार एक आईएसआई एजेंट का होगा।