सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने आखिरी पोस्ट में इन हीरोज को किया था याद, लिखा था इमोशनल पोस्ट
Sidharth Shukla

    Loading

    बालिका वधु से अपनी पहचान बनाकर बिग बॉस 13 का खिताब अपने नाम करनेवाले टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब इस दुनिया में नहीं रहे। गुरूवार को दिल का दौरा पड़ने की वजह से सिद्धार्थ ने मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में अपनी आखिरी सांस ली हैं। बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे।

    Sidharth Shukla Dies at 40 LIVE Updates: Rashami Desai 'Heartbroken,' Fans  Mourn Bigg Boss Winner's Demise

    सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर ने हर किसी को चौंका दिया हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने निधन की खबर से टीवी इंडस्ट्री में मातम छा गया है। किसी को भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि उनके चहते सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। ऐसे में हर किसी को आँखें उनको याद कर नम हो गई हैं। ईसिस बिच टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी पोस्ट इस वक़्त सोशल मीडिया पर बड़े तेजी से वायरल हो रहा हैं। 

    Bigg Boss 13 winner Sidharth Shukla dies at 40 due to cardiac arrest

    अपने आखिरी पोस्ट को सिद्धार्थ ने 24 अगस्त 2021 को शेयर किया था। इस पोस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला ने फ्रंटलाइन वर्कर्स का दिल से शुक्रियादा किया था। अपने इस पोस्ट को सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला ने एक पेपर पड़के हुए थे जिसमे #TheHeroesWeOwe लिखा हुआ था। इस फोटो में सिद्धार्थ की हलकी सी मुस्कान आपका दिल जरूर जीत लेगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

    इस तस्वीर को सशरए करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा था,’सभी अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं को, दिल से धन्यवाद! आप अपने जीवन को जोखिम में डालते हैं, अनगिनत घंटों तक काम करते हैं, और उन रोगियों को आराम देते हैं जो अपने परिवारों के साथ नहीं हो सकते। आप वास्तव में सबसे बहादुर हैं! अग्रिम पंक्ति में रहना आसान नहीं है, लेकिन हम वास्तव में आपके प्रयासों की सराहना करते हैं। #MumbaiDiariesOnPrime इन सुपरहीरो के लिए सफेद टोपी, नर्सिंग स्टाफ और उनके अनगिनत बलिदानों के लिए एक श्रद्धांजलि है। 25 अगस्त को ट्रेलर आउट। #TheHeroesWeOwe।’