62 साल के लकी अली ने जमाई महफिल, गुनगुनाया ‘ओ सनम’ गाना, देखें वीडियो

गायक लकी अली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह हिट सॉन्ग 'ओ सनम' को गाते हुए नजर आ रहे हैं।

  • लकी अली ने गोवा में जमाई महफिल
  • लोगों के बीच गाया 'ओ सनम' गाना

पॉप गायक लकी अली (Lucky Ali) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। जिसमें सिंगर अपने हिट गीत ‘ओ सनम’ (O Sanam) को गाते हुए नजर आ रहे हैं। लकी अली का यह वीडियो गोवा का है, जहां वह गिटार पर सुर ताल बिठाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लकी अली कुछ लोगों से घिरे हुए हैं और वह गाना गा रहे हैं। इस वीडियो को बॉलीवुड अभिनेत्री नफीसा अली सोढ़ी (Nafisa Ali Sodhi) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

कुछ घंटो पहले शेयर हुए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वैसे यह पहली बार नहीं है जब नफीसा अली ने सिंगर लकी अली का कोई वीडियो शेयर किया हो। इससे पहले भी अदाकारा ने इस तरह के वीडियो कई बार पोस्ट किए हैं। जिसमें लकी अली नजर आ रहे थे। इस वीडियो के साथ नफीसा ने लिखा, ‘नॉर्थ गोवा के अरम्बोल बीच पर हमने लकी अली के साथ शाम बिताई। एक म्यूजिकल शाम में उन्हें गाना गाने की रिक्वेस्ट की गई और उन्होंने बिना किसी तैयारी के बेहतरीन तरीके से यह गाना गाया। यह एक बेहतरीन और एक अच्छा समय था।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nafisa Ali Sodhi (@nafisaalisodhi)

पॉप सिंगर लकी अली ने एक ज़माने में अपनी गायकी से लोगों के दिलों पर राज किया था और ऐसा लगता है आज भी यह जादू बरकरार है। 62 साल के लकी अली ने कई बेहतरीन गानों से लोगों का मनोरंजन किया है। ‘ओ सनम’ और ‘गोरी तेरी आंखें’ जैसे गानों से लाखों लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है।