sushant-singh-rajput-suicide-aditya-pancholi-reacts-on-dragging-sooraj-pancholis-name-in-the-case

सुशांत के फैंस का सूरज को ट्रोल करना आदित्य पंचोली को पसंद नही आया। अब आदित्य पंचोली अपने बेटे के बचाव में उतर आए हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में पुलिस हर एक एंगल से जांच कर रही है।इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा था। जिसमे दावा किया गया था कि सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन और सूरज पंचोली का अफेयर चल रहा था। इस वजह से सोशल मीडिया पर सूरज पंचोली को काफी ट्रोल किया जा रहा है। सुशांत के फैंस का सूरज को ट्रोल करना आदित्य पंचोली को पसंद नही आया। अब आदित्य पंचोली अपने बेटे के बचाव में उतर आए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में सूरज का नाम आने पर आदित्य पंचोली ने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस मामले में लोग मेरे बेटे के बारे में इतनी बकवास बातें क्यों कर रहे हैं। लोग कुछ समय लाइमलाइट में आने के लिए किसी भी स्टार को बदनाम करने के लिए तैयार रहते है। लोगों को यह नहीं समझ आता कि ऐसे आरोपों के कारण मेरे बेटे सूरज पंचोली को कितनी मानसिक पीड़ा हो रही है।’

आगे आदित्य ने कहा, मेरे बेटे को पिछले 8 साल से जिया खान की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। कोई उसे रेपिस्ट कहता है तो कोई खुनी कहता है। इतने सालों बाद अब यह मामला थोडा शांत होने लगा था। लेकिन, सुशांत की मौत के बाद उनके फैंस ने मेरे बेटे को इस मामले में घेर लिया है। मेरे बेटे का नाम दिशा सलियन के साथ जोड़ दिया है। इस वजह से मेरा बेटा बुरी तरह टूट गया है।

बेटे के बारे में बताते हुए आदित्य पंचोली ने कहा, ‘मेरा बेटा सूरज इन दिनों बहुत परेशानियों से गुजर रहा है। मेरी पत्नी और मैं दोनों उसे संभालने की कोशिश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर चल रहे है ट्रोलिंग के वजह से अगर मेरे बेटे ने कुछ कर लिया तो इसका जिम्मेदार कौन होगा। इसी वजह एक अच्छा इंसान डिप्रेशन का शिकार हो जाता है।

सुशांत के केस में आदित्य ने कहा, मुंबई पुलिस सुशांत मामले में जांच कर रही है। हमारे देश में कानून सबसे ऊपर है। अगर मेरे बेटे ने कोई गलत काम किया है तो उसको सजा जरुर मिलेगी। हमें बस जांच पूरी होने का इंतजार करना चाहिए।’ उन्होंने आगे कहा, सुशांत के आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए ताकि सच सबके सामने आ जाए।’