Sushant case: Riya's application decided in Supreme Court at 11 am today

एक्ट्रेस और सुशांत की दोस्त रिया बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंच चुकी है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड मामले में पुलिस ने छानबीन करना शुरू कर दिया है।इस मामले में अब मुंबई पुलिस ने गुरुवार को एक्ट्रेस र‍िया चक्रवर्ती को बयान दर्ज करने के बुलाया है। वही, रिया भी अपना बयान दर्ज करवाने के लिए बांद्रा पुलिस थाने पहुंच गई हैं। 

समाचार एजेंसी ANI के ट्वीट के मुताबिक एक्ट्रेस और सुशांत की दोस्त रिया बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंच चुकी है।मिली हुई जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सुशांत के घर से 5 डायरी मिली है।इन डायरी में सुशांत के जिंदगी से जुड़ कुछ राज उजागर हो सकते है। इस मामले में मुंबई पुलिस ने अभी तक 10 लोगों का बयान दर्ज किया है। 

बता दे कि सुशांत की आत्महत्या मामले में पुलिस ने बुधवार को कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा से भी पूछताछ की। यह पूछताछ करीब 7 घंटे तक चली। रिपोर्ट के अनुसार, इस पूछताछ ने मुकेश छाबड़ा ने बताया कि सुशांत बेहद होशियार एक्टर थे। जिन्हें फोन पर बातें करना पसंद नहीं था। उन्होंने बताया कि ज्यादातर समय जब वह सुशांत को फोन किया करते तो वह कॉल कट कर देते थे। 

मुकेश ने आगे बताया,सुशांत को प्लेस्टेशन पर गेम खेलना पसंद था। इसके अलावा वह किताबें पढ़ने के शौकीन थे खासकर ‘quantum of physics’ की किताबें।’ उन्होंने आगे बताया कि 27 मई को मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरी सुशांत से बातचीत हुई थी। तब वह नार्मल लग रहे थे।