‘राम’ के किरदार में बॉलीवुड के ये ‘सुपरस्टार’ लगेंगे धांसू, ऋतिक रोशन और आयुष्मान खुराना का नाम भी है शामिल

मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के जीवन और उनके शौर्य का प्रमाण देते हुए अब तक कई टीवी शो बन चुके है।

    Loading

    These ‘suprstar’ of Bollywood will be cast in the character of ‘Ram’, the names of Dhanshu, Hrithik Roshan and Ayushman Khurana are also included: कोरोना संकट के चलते देश में रामनवमी पर्व सादगी से मनाया जा रहा है। भगवान राम के जन्म उत्सव का उल्लास देखने को नही मिल रहा। आम श्रद्धालु के लिए सभी मंदिरों के कपाट बंद कर दिए गए हैं। अयोध्या धाम की सीमा सील कर दी गयी है।अयोध्या धाम में आम श्रद्धालु प्रवेश नही कर पा रहे हैं। रामनवमी के इस पावन अवसर पर लोग पूजा-पाठ करके भगवान राम का आर्शीवाद प्राप्त कर रहे हैं। रामनवमी के खास मौके पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स लोगों को इसकी बधाई दे चुके है। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के जीवन और उनके शौर्य का प्रमाण देते हुए अब तक कई टीवी शो बन चुके है। यह सभी शो दर्शकों के बीच हिट साबित हुए है। ऐसे में अगर कोई फिल्म मेकर्स ‘रामायण’ पर फिल्म बनाए तो कौनसे कलाकार हैं ‘राम’  के किरदार को निभा सकते हैं। खें ये लिस्ट- 

    अजय देवगन (Ajay Devgn)

    तानाजी: द अनसंग वॉरियर फिल्म में वीर योद्धा तानाजी मालुसरे का किरदार निभाने के बाद  अजय देवगन ‘रामायण’ पर बनने वाली फिल्म में ‘राम’ का किरदार धांसू तरीके से निभा सकते है। बॉलीवुड में उनकी पर्सनालिटी भी कुछ ऐसी ही हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

     

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

    अभिनेता अक्षय कुमार बहुत जल्द फिल्म ‘रामसेतु’ में अहम किरदार में दिखाई देंगे। मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म में उनका किरदार आर्कियोलॉजिस्ट का होगा। इसके साथ ही अपने एक्टिंग करियर में 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके अक्षय कुमार बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी के लिए भी पहचाने जाते है। यहीं वजह है कि वह ‘राम’ के किरादर में फिट बैठते हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

    अभिनेता ऋतिक रोशन हमेशा ही अपनी आकार्षित पर्सनालिटी से लोगों को अपनी तरफ करते हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियार में पीरियड ड्रामा फिल्मों में भी काम किया है। भगवान राम के रोल के लिए ऋतिक रोशन भी एक बेहतर विकल्प माने जा सकते हैं। 

    आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

    ड्रीम गर्ल, अंधाधुन, बाला और बधाई हो जैसी फिल्मों में बेहतरीन किरदार में नजर आ चुके आयुष्मान खुराना ने अपने एक्टिंग का शानदार प्रदर्शन किया है। ऐसे में श्री राम का किरदार में भी वो यकीनन फैंस का दिल जीतते नजर आएंगे।