Radhe Shyam
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) के एक्शन (Action) हीरो (Actor) प्रभास (Prabhas) की अभिनीत (Starring) फिल्म (Film) ‘राधे श्याम’ अभी हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को एक बड़े बजट पर तैयार किया गया है, लेकिन इस फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है। इस फिल्म का कलेक्शन उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा है। एक्टर प्रभास के फैंस उनकी किसी भी फिल्म को छोड़ना नहीं चाहते है। अभिनेता फिल्म ‘बाहुबली’ से काफी हिट हुए थे।

    तब से उनके प्रशंसकों की संख्या काफी बढ़ी थी, लेकिन इस फिल्म का बिजनेस कुछ खास नहीं हो रहा है। वहीं इस फिल्म को लेकर एक बड़ी ही चौकानें वाली खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक आंध्रप्रदेश के तिलक नगर का निवासी रवि तेजा जो की अभिनेता प्रभास का बहुत बड़ा फैन था। वो अभिनेता को इस कद्र चाहता था की फिल्म ‘राधे श्याम’ को अच्छा रिव्यु न मिलने की वजह से उसने अपनी जान ही गवां दी। शायद आप भी सोच में पड़ गए होंगे की किसी को इतना जुनून कैसे हो सकता है की वो एक फिल्म हिट न साबित होने पर अपनी जिंदगी को इस तरह से कैसे खत्म कर सकता है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार 24 वर्षीय रवि तेजा ने अपनी जान इसलिए गवां दी

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

    क्योंकि, प्रभास की फिल्म को अच्छी प्रतिक्रियाएं नहीं मिल रही थी। उसने खुद को फांसी लगाकर अपनी जान गवां दिया। रवि तेजा की मां का कहना है की फिल्म ‘राधे श्याम’ को अच्छा रिव्यु नहीं मिलने की वजह से वो निराश रहता था। रवि तेजा ने अपनी मां को भी अपने फांसी वाले विचार को बताया था। हालांकि, इस मामले की तहकीकात पुलिस कर रही है। इस फिल्म ने पुरे देशभर में अब तक 101 से अधिक का बिजनेस किया है।