आमिर खान को झटके पर झटका, फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज के लिए नहीं मिल रहा कोई ओटीटी खरीदार

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा हैं। ये फिल्म सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड का शिकार हो चुकी है। जिसका सीधा असर इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा है, जिसके चलते इस फिल्म को नेटफ्लिक्स ने अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से अपना हाथ पीछे खिंच लिया हैं। पता हो कि इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म का काफी क्रेज है।

    जिसके चलते फिल्म बड़े पर्दे से उतरने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाती है, लेकिन इस फिल्म को लेकर खबर है कि इस फिल्म को कोई ओटीटी खरीददार नहीं मिल रहा है। जिसके चलते दर्शक इस फिल्म का आनंद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं ले पाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बुरा कंडीशन देखकर नेटफ्लिक्स ने आमिर खान से तय की हुई डील को कैंसिल कर दिया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

    रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के डिजिटल राइट्स के लिए आमिर खान और वायकॉम ने लगभग 200 करोड़ रूपये की मांग की थी साथ ही नेटफ्लिक्स से थिएटर रिलीज डेट के तीन महीने अंतराल पर ओटीटी पर रिलीज करने की बात कही थी, लेकिन इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पिटता देख नेटफ्लिक्स ने तय डील से इंकार कर दिया। वहीं बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की बुरी हालत देख सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने पैर पीछे कर लिए हैं। बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 11 दिनों में सिर्फ 55.89 करोड़ रुपये का ही बिजनेस कर पाई है। फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अपने अहम किरदार में हैं।