अमिताभ बच्चन से आमिर खान ने की मुलाकात, तस्वीर पोस्ट कर महानायक ने कहा- ‘एक शाम में इतने सारे दिग्गज दोस्त…’

    Loading

    मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक सुपरस्टार हैं, उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। महानायक को बॉलीवुड सेलेब्स जब भी मिलते हैं तो उन्हें सम्मान देने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आमिर खान का अभिवादन करते हुए एक तस्वीर साझा साझा की है। तस्वीर में आप देख सकते है कि बिग बी ब्लैक कलर के कपड़े पहन कार के अंदर बैठे हुए है। कार में बैठे हुए अमिताभ, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की ओर अपना हाथ बढ़ाते हुए नजर आ रहे है। 

    3 इडियट्स अभिनेता जो बाहर खड़ा है, वह भी बिग बी से मिलकर खुश लग रहा है। इस स्पष्ट क्लिक को साझा करते हुए, अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘और जैसे ही मैं निकल रहा था .. मेरी कार की खिड़की पर एक दस्तक सुनाई दी और मुझे पता चला कि ये आमिर है .. भगवान! एक शाम में इतने सारे दिग्गज दोस्त।’

     

    बता दें, अमिताभ बच्चन बहुत जल्द निर्देशक अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। वह सूरज बड़जात्या की ‘उंचाई’ में परिणीति चोपड़ा, बोमन ईरानी, ​​अनुपम खेर, सारिका, नीना गुप्ता और अन्य के साथ भी नजर आएंगे।  इसके अलावा बिग बी के पास दीपिका पादुकोण के साथ द इंटर्न का आधिकारिक हिंदी रीमेक है।