शादी से पहले अंकिता लोखंडे के साथ हुआ हादसा, डॉक्टर ने दी बेड रेस्ट की सलाह

    Loading

    Accident happened with Ankita Lokhande before marriage, doctor advised bed rest: टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अदाकारा इसी महीने 12 से 14 तारीख के बीच अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी करने जा रही है। अपने शादी के लिए अंकिता काफी उत्साहित है और यहीं वजह है कि वेडिंग से पहले वह लगातार प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने फैंस के बीच बने रहने की कोशिश करती दिखाई दे रही हैं। ऐसे में अंकिता लोखंडे से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। शादी से पहले अभिनेत्री अस्पताल में भर्ती हो गई है। 

    अंकिता ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है। अदाकारा ने बताया कि मंगलवार रात को परिवार ने मुझे अस्पताल में भर्ती कराया। दाएं पैर में मोच के चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल से अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘टॉक टू माई… और पैरों के इमोटिकॉन’ अंकिता ने पोस्ट की हुई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस से लेकर कई सेलेब्स भी उनके अच्छे होने की कामनाएं करते नजर आ रहे है। मिली जानकारी के अनुसार, कथित तौर पर अंकिता का पैर फ्रैक्चर नहीं हुआ है इसके बावजूद डॉक्टरों अभिनेत्री को कुछ दिनों तक बेड रेस्ट की सलाह दी है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

    अभिनेत्री को अस्पताल से घर के लिए छुट्टी दे दी गई है। आपको बता दें, अंकिता के घर इस समय शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। हाल ही में अंकिता अपने होने वाले दूल्हे के साथ प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन करती दिखाई दी थी। दोनों इस दौरान महाराष्ट्रीयन स्टाइल में रस्मों को निभाते दिखा दिए थे। इस खास मैंने पर अंकिता हरे रंग की चूड़ियां, हरे रंग की साड़ी पहनी दिखाई दी, वहीं विक्की सफेद कुर्ता-पायजामा सेट में नजर आए।