विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के मुहूर्त का हुआ खुलासा, इस समय लेंगे सात फेरे

    Loading

    Vicky Kaushal and Katrina Kaif’s wedding muhurat revealed, will take seven rounds at this time: संगीत, मेहंदी और हल्दी जैसे प्री-वेडिंग सेरेमनी के बाद, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शाही अंदाज के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। मिली जानकारी के अनुसार, विक्की और कैटरीना अपनी परंपराओं और रीति-रिवाजों का सम्मान करते हुए दो बार शादी करेंगे। सेलिब्रेटी कपल पंजाबी स्टाइल में आज दोपहर शादी करेंगे। इनके शादी के सात फेरे की विधी दोपहर 3.30 से 3.45 बजे के बीच होगी।‘ 

    पिंकविला की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ‘विक्की और कैटरीना इनकी शादी की यह वीडियो एक मंदिर के सामने होगी। यहीं वजह है कि विक्की और कैटरीना ने शादी के लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा को चुना है। शादी से पहले इस जोड़े ने परिवार और दोस्तों के साथ 7 दिसंबर को  मेहंदी और हल्दी सेरेमनी को काफी एन्जॉय किया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by PeepingMoon: Bollywood News (@peepingmoonofficial)

     

    मालूम हो कि विक्की कौशल-कैटरीना कैफ भले ही शादी कर रहे हो लेकिन अभी तक इन दिनों ने अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों ने भी अपनी शादी से मीडिया को दूर रखने का फैसला लिया है। साथ ही वेडिंग में मेहमानों के लिए नो-फोन नीति अपनाई है। शादी के दौरान कोई भी फोन का इस्तेमाल फोटोज और वीडियो के लिए नहीं कर सकता।