‘कडुवा’ में आपत्तिजनक डायलॉग पर विवाद बढ़ने के बाद अभिनेता पृथ्वीराज ने मांगी माफी, बोले- ‘सॉरी यह हमारी भूल है…’

    Loading

    मुंबई: अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) की फिल्म ‘कडुवा’ (Kaduva) 7 जुलाई को रिलीज हुई थी। यह फिल्म दर्शक काफी पसंद आई। रिलीज के चार दिन बाद, फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद अभिनेता पृथ्वीराज को फिल्म में एक डायलॉग के लिए माफी मांगनी पड़ी। कई लोगों के विरोध के बाद इस डायलॉग को फिल्म से हटा दिया गया था।

    फिल्म के एक डायलॉग ने विवाद खड़ा कर दिया है। इस डायलॉग से पृथ्वीराज और कई फिल्ममेकर्स को ट्रोल किया गया था। विकलांग बच्चों के माता-पिता ने भी फिल्म के निर्माताओं को नोटिस भेजा है। दिव्यांगजन के राज्य आयुक्त एसएच पंचपकेसन ने भी ‘कडुवा’ के निर्देशक शाजी कैलास और निर्माता सुप्रिया मेनन-लिस्टिन स्टीफन को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। उसके बाद अभिनेता पृथ्वीराज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर माफी मांगी है।

    अभिनेता पृथ्वीराज की पोस्ट

    फिल्म ‘कडुवा’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता पृथ्वीराज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर माफी मांगी है। पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘सॉरी। यह हमारी भूल है। हम इस गलती को स्वीकार करते हैं।’ पृथ्वीराज ने कडुवा फिल्म में कडुवक्कुन्नल कुरुवाचन की भूमिका निभाई है। अब उन्होंने फिल्म से विवादित डायलॉग को हटा दिया है। पृथ्वीराज की फिल्म जन गण मन को दर्शकों ने खूब सराहा था।