सुपरहिट ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक के निर्माता के रूप में अभिनेता सूर्या की हुई बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री

    Loading

    मुंबई: अभिनेता सूर्या (Suriya) ने हिंदी सिनेमा में एक निर्माता के रूप में अपनी बहुप्रशंसित फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ (Soorarai Pottru) के साथ एंट्री करने के लिए तैयार है, जिसका हिंदी में रीमेक बनाया जा रहा है। रीमेक का मेगाफोन सुधा कोंगारा संभाल रही हैं। परियोजना की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने 2डी एंटरटेनमेंट ट्विटर अकाउंट के माध्यम से फिल्म का एक पोस्टर और टीम की कुछ अन्य तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा- ‘हम अपने पहले हिंदी प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। @अक्षयकुमार सर @vikramix सर, @Abundantia_Ent और @CapeOfGoodFilm #SooraraiPottruInHindi के साथ जुड़कर खुशी हो रही है।

    सोमवार (25 अप्रैल) को एक पूजा के साथ, मुंबई में हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू हो गई, जबकि शूटिंग मंगलवार यानी आज से शहर में शुरू होने वाली है। कॉलीवुड के प्रमुख नायक सूर्या ने 2013 में अपनी 2डी एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन कंपनी की शुरुआत की। 2डी एंटरटेनमेंट बैनर के तहत रिलीज हुई फिल्मों में जय भीम, सोरारई पोट्रु, ओह माई डॉग, 24 और पासंगा 2 हैं।

     

    2डी एंटरटेनमेंट वर्तमान में कार्थी अभिनीत एम. मुथैया के निर्देशन में बनी फिल्म विरुमन के निर्माण में व्यस्त है। अक्षय कुमार और राधिका मदान की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा ने किया है। जी.वी. प्रकाश कुमार संगीत देंगे। 2डी एंटरटेनमेंट प्रमुख हिंदी फिल्म निर्माता विक्रम मल्होत्रा ​​के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण कर रहा है। अक्षय कुमार के रीमेक में आने से फिल्म को लेकर उम्मीदें बढ़ गई हैं। रजनीकांत की 2.0 फिल्म में प्रतिपक्षी भूमिका में अपने अभिनय के बाद खिलाड़ी प्रसिद्धि ने पहले ही तमिल जनता का ध्यान आकर्षित किया है।