आदित्य रॉय कपूर ने इस ब्रिटिश वेब सीरीज के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन को किया रिप्लेस?

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों फिर से एक बार एक्टर सुर्खियों में आ गए है। इस बार आदित्य के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। दरअसल आदित्य के हाथ एक वेब सीरीज लगी है। ये वेब सीरीज ब्रिटिश मिनी-सीरीज़ ‘द नाइट मैनेजर’ (The Night Manager) का इंडियन एडेप्शन है। ऐसे में ये आदित्य के लाइफ की बड़ी वेब सीरीज होगी। 

    खबरों की मानें तो इस वेब सीरीज के लिए पहले बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को अप्रोच किया गया था। अगर इस बात में सच्चाई है तो आदित्य ने ऋतिक को इस वेब सीरीज में रिप्लेस किया है। अब आदित्य इस वेब सीरीज में लीड किरदार में नजर आएंगे।  

    स्पॉटबॉय की रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके एक सूत्र ने बताया है कि – ‘इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। मेकर्स ने आदित्य रॉय कपूर की फीमेल फैंस फॉलोविंग और बैक-टू-बैक हिट के चलते मेकर्स ने उन्हें सीरीज में टॉम हिडलेस्टन के किरदार को निभाने के लिए चुना है। इस वेब सीरीज में आदित्य रॉय कपूर को अलग-अलग अवतार में दिखाया जाएगा।’

    गौरतलब है कि इस सीरीज को वेब सीरीज ‘आर्या’ के सह-निर्देशक संदीप मोदी डायरेक्ट करेंगे। इस सीरीज की शूटिंग अगले साल की पहली तिमाही में शुरू होने की उम्मीद है। अब इस वेब सीरीज में टॉम हिडलेस्टन की जगह आदित्य को देखना इंटरेस्टिंग होगा।