Uunchai
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) अभिनेता (Actor) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher) और बोमन ईरानी की जोड़ी एक साथ जल्दी ही बड़े पर्दे पर दर्शकों को देखने को मिलेगी। ये एक साथ अपनी आगामी फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आने वाले है। इस फिल्म को लेकर फैंस भी काफी उत्साहित है। वहीं मेकर्स भी आए दिन फिल्म से जुड़े कास्ट के किरदारों से दर्शकों को रूबरू करा रहे है। इस फिल्म में सबसे पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के किरदार से पर्दा उठा है। एक्टर अमिताभ बच्चन फिल्म ‘ऊंचाई’ में अमित श्रीवास्तव की भूमिका निभा रहे है।

    वहीं अनुपम खेर इस फिल्म में ओम शर्मा के किरदार में नजर आएंगे। इनके लुक को देखकर फैंस काफी खुश है। वहीं हाल ही में राजश्री फिल्म्स की ओर से इस फिल्म के तीसरे स्टार कास्ट बोमन ईरानी  के भी लुक से भी पर्दा उठा दिया गया है। बोमन ईरानी इस फिल्म में जावेद सिद्दीकी के भूमिका में नजर आने वाले है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लुक को शेयर किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Boman Irani (@boman_irani)

    उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘उंचाई मेरे दिल का एक बड़ा टुकड़ा है और मैं इसे आपके साथ साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं! राजश्री की अगली फिल्म में जीवन भर की इस यात्रा में मुझसे जावेद सिद्दीकी के रूप में मिलिए। ऊंचाई फिल्म के साथ मैं राजश्री फिल्मों और सूरज बड़जात्या के घर वापस आता हूं। 11.11.22 को मिलते हैं।’ फैंस उनके इस लुक से काफी खुश है। सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के अलावा एक्ट्रेस नीना गुप्ता, सारिका, परिणीति चोपड़ा, नफीसा अली सोढ़ी और डैनी डेन्जोंगपा भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘ऊंचाई’ 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।