शादी के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ साथ स्क्रीन शेयर करते आएंगे नजर, जल्द शुरू होगी शूटिंग

    After marriage, Vicky Kaushal and Katrina Kaif will be seen sharing the screen together, shooting will start soon: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal and Katrina Kaif) शादी के बाद से अपने वेडिंग फोटोज को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। शादी में विक्की और कैटरीना एक दूसरे के साथ काफी मस्ती करते दिखाई दिए। इनकी शाही शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। शादी के बाद जब विक्की और कैटरीना मुंबई लौटे तो दोनों के चेहरे पर काफी रौनक नहीं आई। ऐसे में अब बॉलीवुड के इस नवविवाहित जोड़े को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। विक्की और कैटरीना बहुत जल्द एक साथ काम करते दिखाई देंगे। दोनों ने साथ मिलकर एक प्रोजेक्ट साइन किया है और जल्द ही इसपर काम शुरू कर देंगे। 

    ETimes ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि ‘विक्की और कैटरीना जल्द ही एक कमर्शियल एड में साथ नजर आएंगे। यह एड स्वास्थ्य उत्पाद से जुड़ा होगा। यह दोनों जल्द ही इस एड की शूटिंग करेंगे।‘ यह पहली बार होगा जब विक्की और कैटरीना साथ में स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधने के बाद कई विज्ञापनों में नजर आए। उनकी जोड़ी दर्शकों ने हमेशा ही पसंद की। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जिनकी अभी शादी नहीं हुई है, वे भी साथ में एड कर रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

     

    मालूम हो कि कैटरीना इन दिनों शादी के अलावा फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में अभिनेत्री एक बार फिर सलमान खान के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। वहीं विक्की आने वाले समय में कई बेहतरीन फिल्मों में अहम किरदार अदा करते नजर आएंगे।