प्रभास के बाद अब इस एक्टर संग बड़े परदे पर इश्क़ लड़ाएंगी दीपिका पादुकोण

    बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। उनके पास इस वक़्त फिल्मों की लाइन लगी हुई हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) स्टारर डायरेक्टर नाग अश्विन (Nag Ashwin) की फिल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म में दीपिका प्रभास के ओपोजिट नज़र आनेवाली हैं। शुरुआत में इस फिल्म को ‘के’ नाम दिया गया है। वही अब बता दे कि बीते दिनों ही इस फिल्म की शूटिंग का पहला शिड्यूल शुरू किया गया है। जिसकी पहली झलक सुपरस्टार प्रभास ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके दी थी।

    Pre-production for Amitabh Bachchan, Prabhas, Deepika Padukone's film begins

    आपको बता दे कि प्रभास द्वारा शेयर किए गए इस तस्वीर में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए क्लैप करते हुए दिख रहे थे। जबकि अमिताभ बच्चन का लुक बैकग्राउंड ब्लर होने की वजह से छुप रहा था। नाग आश्विन डिरेक्टेड इस मल्टीस्टारर फिल्म के सेट की यह पहली तस्वीर को प्रभास ने गुरु पूर्णिमा के मौके पर शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा था, ‘गुरू पूर्णिमा के अवसर पर… भारतीय सिनेमा के गुरू अमिताभ बच्चन के लिए क्लैप करना मेरे लिए बड़ा सौभाग्य है। यह अब शुरू हो रहा है, प्रोजेक्ट के।’ इस साई-फाई फिल्म के लिए दर्शकों के बीच भारी क्रेज है। 

    Here's what Deepika Padukone thinks about superstar Rajinikanth, also her  experience working with him

    अब आपको बता दे कि अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि प्रभास के साथ इस फिल्म के बाद दीपिका पादुकोण के हाथों एक और बड़ी धमाकेदार फिल्म लगने वाली है। आपको बता दे की बॉलीवुड गलियारों से आये ख़बरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है की दीपिका पादुकोण जल्दी ही कॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ दीपिका को देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि अन्नाथे (Annaatthe ) के बाद रजनीकांत अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुटें हैं। वही बता दे कि रजनीकांत की इस फिल्म अन्नाथे की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है। इस फिल्म के आखिरी शिड्यूल की शूटिंग चेन्नई में चल रही है। जिसके बाद फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क शुरू हो जाने वाला है। इस फिल्म के बाद रजनीकांत दीपिका पादुकोण के साथ नेक्स्ट फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। 

     वैसे आप दीपिका पादुकोण को रजनीकांत के साथ देखना के लिए कितने उत्साहित हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।