सलमान खान के बाद सिंगर मेटा को फोटोशूट के दौरान सांप ने काटा, देखें वायरल Video

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने बीती रात यानी 27 दिसंबर को अपने परिवार, करीबी दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स के साथ अपना पनवेल वाले फार्म हाउस पर बर्थडे सेलिब्रेट किया। लेकिन उसके ठीक एक दिन पहले एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में, सलमान खान को 25 दिसंबर को एक सांप ने काट लिया था। यह पनवेल में उनके फार्महाउस के गार्डन एरिया में हुआ था।

    अभिनेता को तुरंत मुंबई के कामोठे अस्पताल ले जाया गया जहां उनका छह घंटे तक इलाज किया गया और फिर उन्हें छुट्टी दे दी गई। ऐसे में अब हॉलीवुड की एक एक्ट्रेस का ऐसा ही एक हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर देखने मिल रहा हैं। जो इस वक़्त इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा हैं। 

    दरअसल इंटरनेशनल सिंगर मेटा (International Singer Maeta) का एक फोटोशूट वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। वीडियो में सिंगर फोटो शूट करवाती नजर आ रही हैं। फोटोशूट करवाते समय एक पोज़ के लिए उनके हाथ में सांप दिखा जाता हैं। साप काले रंग का हैं। ऐसे में फोटोशूट करते समय सांप अचानक से एक्ट्रेस को ठोड़ी पर काट लेता है। सांप के काटने से मेटा बुरी तरह डर जाती हैं। सिंगर ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, फिर कभी नहीं। ये देखें वायरल वीडियो। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Maeta (@maetasworld)

    फोटोशूट के दौरान सिंगर फर्श पर लेटी नजर आ रही हैं। फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने काले रंग की लेस वाली ड्रेस में नजर आ रही हैं। वीडियो में जैसे ही मेटा के ऊपर काले रंग का सांप रखा हुआ हैं। लेकिन जैसे ही उनपर सफेद रंग का सांप रखा जाता है, पहले ही मौजूद काले रंग का सांप उन्हें काट लेता है। मेटा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लिखा- ‘”आप सभी के लिए वीडियो बनाने के लिए किस हालात से गुजरना पड़ा।’

    गौरतलब है कि सलमान खान ने इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “एक सांप मेरे फार्म हाउस में घुस गया था। मैं इसे एक छड़ी का उपयोग करके बाहर ले गया। धीरे-धीरे यह मेरे हाथ तक पहुंच गया। फिर मैंने इसे पकड़ने के लिए पकड़ लिया, जब उसने मुझे तीन बार काट लिया। यह एक तरह का जहरीला सांप था। मैं 6 घंटे अस्पताल में भर्ती रहा। अब मैं ठीक हूं।”