सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद अली गोनी ने बताया कैसे शहनाज को देख टूट गए हैं वो

    Loading

    मुंबई: टेलीविजन के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है। उनका निधन कल सुबह यानी 2 सितम्बर को सुबह 9.25 मिनट पर निधन हुआ। ख़बरों के मुताबित उन्हें  कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। उनका शव कूपर अस्पताल में था और पंचनामा किया जा रहा था। इससे पहले खबरों के मुताबिक उन्हें रात को सोते समय कुछ दवा खाई थी और वह सोने चले गए सुबह जब वह नहीं उठे तो परिवार और घर में मौजूद सदस्यों द्वारा उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। 

     ऐसे में बॉलीवुड एक्टर हो या टेलीविजन हर कोई अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दे रहा है। सोशल मीडिया पर तो सिद्धार्थ केफैंस लगातार एक्टर के लिए पोस्ट कर श्रद्धांजलि दे रहे है। साथ ही जैसे ही ये बात टेलीविज़न एक्टर अली गोनी को पता चला वे सीधे गर्लफ्रेंड जैस्मीन के साथ मुंबई वापस आगये। मुंबई आते ही दोनों सीधे एक्टर सिद्धार्थ शुक्ल के घर पहुंचे। अब अली ने एक बहुत इमोशनल पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। 

    अली गोनी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘चेहरा जो हमेशा हंसते हुए देखा, खुश देखा, लेकिन आज जैसे देखा बस दिल टूट गया, मजबूत रहो सना, इसके साथ ही उन्होंने टूटे दिल की इमोजी भी बनाई है। आपको बता दें सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल पूरी तरह टूट गई है। और इस बात की जानकारी खुद शहनाज के पिता ने दी थी। 

    आपको बता दें सिद्धार्थ और शहनाज अक्सर साथ में नजर आते हैं मगर दोनों हमेशा कहते हैं कि वे एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। सिद्धार्थ और शहनाज के डेटिंग की खबरें अक्सर सामने आती रहती थी। हाल ही में दोनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) और डांस दीवाने (Dance Deewane 3) में भी साथ पहुंचे थे।