सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज ने किया पहला पोस्ट, बोलीं ‘तू मेरे है और…’

    Shehnaaz Gill first post after Sidharth Shukla’s death: टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अचानक मौत से दुखी शहनाज गिल ने (Shehnaaz Gill) ने एक पोस्ट शेयर किया है। सिद्धार्थ के निधन के करीब 56 दिन बाद अदाकारा ने पहली बार इंस्टाग्राम पर पोस्ट जारी किया है। शहनाज का यह पोस्ट फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है और उनके चाहने वालों को काफी इमोशनल कर रहा है। आपको बता दें, करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से शहनाज अलग-थलग पड़ी हुई हैं। वह मानसिक रूप प्रभावित हुई है। इस समय वह अपने इस गम से उबरने की कोशिश कर रही हैं। 

    पिछले दिनों अभिनेत्री फिल्म ‘हौसला रख’ रिलीज से पहले इसका प्रमोशन करती नजर आई थीं। इस फिल्म में वह दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी थी। प्रमोशन इवेंट के दौरान शहनाज के चेहरे पर मुस्कान गायब थी। उनके चेहरे पर एक अलग उदासी नजर आई। खैर, शहनाज गिल ने अपने इस पोस्ट के साथ लिखा ‘तू मेरे है और…’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

    मालूम हो कि शहनाज और सिद्धार्थ का नया गाना ‘तू यहीं है…’ कल रिलीज होने वाला है। सिद्धार्थ ने निधन से पहले इस गाने की शूटिंग की थी। इस गाने में शहनाज-सिद्धार्थ रोमांस करते दिखाई देंगे वाले है।