नुकीली कीलें (Photo Credits-ANI Twitter)
नुकीली कीलें (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर ‘RRR’ (RRR Movie) 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तरह तैयार है। मेकर्स और फिल्म के स्टार लगातार फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। रिलीज से पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की तैयारियां शुरू हैं। इसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। इस फिल्म का फैंस के बीच जो क्रेज है उसे देखते हुए आंध्र प्रदेश के थिएटर मालिक भी अलर्ट नजर आ रहे हैं।  

    ज्ञात हो कि आंध्र प्रदेश के एक थिएटर में स्क्रीन के आगे कांटेदार तारों से फेंसिंग की तस्वीर सामने आई थी। अब एक और सिनेमाघर से तस्वीर सामने आई है जहां फैंस को स्क्रीन से दूर रखने के लिए नुकीली कीलें लगाई गई है। वेंकटेश्वरलु अन्नपूर्णा थिएटर में स्क्रीन के सामने कील लगाई गई है,’ थिएटर प्रभारी ने कहा कि हमने ऐसे कदम इसलिए उठाया हैं क्योंकि लोग उत्साहित हो सकते हैं, पोडियम पर चढ़ सकते हैं, जिससे स्क्रीन को नुकसान पहुंचा सकता है।

    गौर हो कि देश में ऐसा पहली बार है जब किसी फिल्म के लिए थिएटर में स्क्रीन के आगे तारों से फेंसिंग की गई हो और नुकीली कीलें लगी हों। अभी हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली, राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर फिल्म का प्रमोशन करने यूपी के वाराणसी पहुंचे थे। यहां टीम ने दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में भाग भी लिया था। तब यहां फैंस की भारी भीड़ देखने को मिली थी।