मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन’ में धूर्त-लालची रानी नंदिनी की भूमिका निभाएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें पोस्टर

    मुंबई: मणिरत्नम (Mani Ratnam) निर्देशित ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) इस साल 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में विक्रम, जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan ) और तृषा जैसे कलाकार दिखाई देंगे। यह फिल्म ऐलान के बार से लगातार चर्चा में बनी हुई है। ‘पोन्नियिन सेलवन’ मणिरत्नम द्वारा निर्देशित एक महत्वाकांक्षी परियोजना है। ‘पोन्नियिन सेलवन’ इसी नाम के एक ऐतिहासिक उपन्यास पर आधारित है, जिसे लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति ने लिखा है। उपन्यास चोल वंश के राजराजा चोल प्रथम की कहानी कहता है।

    फिल्म चर्चा में बने रहे इस लिए मेकर्स ने ‘पोन्नियिन सेलवन’ का नया पोस्टर जारी किया है। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन रानी नंदिनी की भूमिका में दिखाई दे रही है। आप देख सकते है कि अभिनेत्री पोस्टर में साड़ी, लंबे बाल के साथ-साथ मंत्रमुग्ध करने वाली आंखों में नजर आ रही हैं। देखें पोस्टर-

     

    आपको बता दें, जहां ऐश्वर्या राय रानी नंदिनी के किरदार में दिखाई देंगी वहीं आदित्य करिकालन के रूप में विक्रम, अरुलमोझी वर्मन के रूप में जयम रवि, वंधियाथेवन के रूप में कार्थी और कुंडवई के रूप में त्रिशा हैं। बता दें, ‘पोन्निनिन सेलवन’ को मणिरत्नम और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया जा रहा है, जबकि शिव अनंत फिल्म के कार्यकारी निर्माता हैं। ए.आर. रहमान संगीत देंगे और रवि वर्मन को छायांकन के लिए चुना गया है। बहुप्रतीक्षित फिल्म जिसके भव्य और पहले कभी नहीं होने की उम्मीद है, निर्देशक द्वारा एलंगो कुमारवेल और बी जयमोहन के साथ सह-लिखित है।