अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘थैंक गॉड’ इस दिन होगी रिलीज, हुआ साल का बड़ा ऐलान

    Ajay Devgan, Rakul Preet Singh and Sidharth Malhotra ‘Thank God’ will be released on this day, big announcement of the year: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अभिनीत कॉमेडी फिल्म “थैंक गॉड” 29 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माताओं ने रविवार को इसकी घोषणा की। “थैंक गॉड” का निर्देशन फिल्मकार इंद्र कुमार ने और निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक थाकेरिया, सुनीर खेत्रपाल, दीपक मुकुट और मार्कंड अधिकारी ने किया है। सह-निर्माण यश शाह ने किया है।

    निर्माताओं की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, “बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘थैंक गॉड’ अगले साल आपके लिए खुशी लेकर आएगी। एक संदेश के साथ जीवन के असल अनुभवों को सामने रखने वाली यह फिल्म 29 जुलाई, 2022 को रिलीज होगी।” कुमार ने 1990 के दशक में ‘दिल’, ‘बेटा’, ‘इश्क’, ‘मन’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था और बाद में “मस्ती” और “धमाल” जैसी फिल्मों के साथ अपनी शैली बदल ली थी। ‘पीटीआई-भाषा’ के साथ पहले एक साक्षात्कार में, मल्होत्रा ने कहा था कि “थैंक गॉड” “खूबसूरत संदेश” के साथ एक प्यारी, समकालीन फिल्म है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

    इंद्र कुमार ने कहा कि वह 21 जनवरी से शुरू होने वाली फिल्म पर काम शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। “उम्मीद है कि यह सब ठीक हो जाएगा क्योंकि हमने (शूटिंग के लिए) सभी आवश्यक सावधानियां बरती हैं। यह एक मनोरंजक टुकड़ा है- एक संदेश के साथ जीवन कॉमेडी,” निर्देशक ने कहा। सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह इससे पहले 2018 की अय्यारी और मरजावां (2019) में साथ काम कर चुके हैं। यह रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन का तीसरा सहयोग भी होगा। उन्होंने 2019 की फिल्म दे दे प्यार दे में काम किया है और मई दिवस के लिए फिर से जुड़ रहे हैं, जिसे देवगन भी निर्देशित कर रहे हैं। (bhasha)