धर्मेंद्र ने बेटे सनी देओल के लिए लिखा प्यारा, हिमाचल प्रदेश से शेयर किया वीडियो

    Dharmendra wrote cute for son Sunny Deol, shares video from Himachal Pradesh: जब हम सुपरहिट फिल्म ‘शोले’ के अभिनेता धर्मेंद्र को खूबसूरत पल बिताते हुए अपने बेटे सनी देओल के साथ देखते हैं तो यह किसी ट्रीट से कम नहीं है। हाल ही में धर्मेंद्र सनी देओल के साथ हिमाचल घूमने गए थे। पिता-पुत्र की जोड़ी ने हिमाचल प्रदेश के पहाड़ों में बहुत अच्छा समय बिताया। इसके धर्मेंद्र ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें अभिनेता ने अपने बेटे सनी देओल को छुट्टी पर ले जाने के लिए धन्यवाद दिया।

    वीडियो में धर्मेंद्र ने हिमाचल प्रदेश की खूबसूरती के बारे में बात की। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर में लिखा ‘धन्यवाद, सनी… एक सुंदर जगह की अच्छी यात्रा… । उन्होंने आगे लिखा, ‘अच्छा है न सनी, बहुत अच्छा… हम अच्छे दोस्त नहीं हैं, मुझे लगता है कि यह प्यारा है…’ वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, ‘मेरा प्यारा बेटा मुझे हमारे खूबसूरत हिमाचल की एक प्यारी यात्रा पर ले गया। एक प्यारी छुट्टी।‘  वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

     

    उनके एक फैन ने लिखा, ‘ये जिंदगी है, फादर सोन बॉन्ड इज एवरीथिंग… क्या खूबसूरत वीडियो है… लव यू धरम पापा जी और सनी जी।‘ एक अन्य प्रशंसक ने कहा, ‘लाइफ जियो तो धर्मजी जैसे… बेटे बनो तो सनी जैसे! लव देओल’ इससे पोस्ट से पहले अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने छोटे बेटे बॉबी देओल ने अपने बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। इस तस्वीर से लग रहा था कि देओल फैमिली वेकेशन पर थे।