अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की क्यूट तस्वीर

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अभिनेत्री और प्रोड्यूसर होने के साथ एक अच्छी लेखक भी हैं। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है।

Loading

Twinkle Khanna Birthdayबॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आज अपना 47 वां जन्मदिन रही हैं। इस खास मौके पर उनके पति बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज पोस्ट किया है। अक्षय ने ट्विंकल को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- ‘यह जीवन का एक और साल है, लेकिन मुझे बेहद खुशी है कि मेरे साथ तुम हो और मेरे इन सभी फैसलों को तुम्हारे साथ लेने के लिए तैयार हूं। जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं टीना।’ अक्षय कुमार ने इस मैसेज के साथ एक अनदेखी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जिसमें अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना एक दूसरे के साथ बेहद क्यूट दिखाई दिए। 

अभिनेता अक्षय द्वारा शेयर की हुई तस्वीर उनके फैन्स को काफी पसंद आ रही है। कई फैन्स लगातार ट्विंकल खन्ना को बर्थडे विश करते दिखाई दिए। आप भी देखें ये पोस्ट-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

शेयर हुई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अक्षय और ट्विंकल के हाथ में अपनी- अपनी साइकिल है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। खैर, बात अगर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की करें तो, अदाकारा अभिनेत्री और प्रोड्यूसर होने के साथ एक अच्छी लेखक भी हैं। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है। सोशल मीडिया पर उनका शेयर किया हुआ पोस्ट काफी वायरल होता है।