Drishyam 2
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : ‘दृश्यम’ (Drishyam 2) सस्पेंस (Suspense) पर आधारित फिल्म (Film) थी। जो दर्शकों (Audiences) को काफी अच्छी लगी। इस फिल्म में बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अजय देवगन (Ajay Devgan) और एक्ट्रेस (Actress) तब्बू (Tabu) ने अपनी मुख्य भूमिका निभाई थी। फैंस को इस फिल्म के दूसरे भाग को देखने की बड़ी इच्छा थी। जिसको पूरा करते हुए निर्माता ने इसके दूसरे कड़ी को बनाने का फैसला किया। हालांकि, अभी इसको लेकर अधिक जानकारी नहीं आई है, लेकिन इस फिल्म के दूसरी कड़ी में एक और मशहूर कलाकार की एंट्री हुई है।

    इस फिल्म के दूसरे पार्ट में अजय देवगन और तब्बू के साथ दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना भी अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस खुशखबरी को खुद एक्ट्रेस तब्बू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी। वो अक्षय खन्ना की एंट्री से काफी खुश है। उन्होंने अक्षय खन्ना के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘दृश्यम 2 में एक प्रतिभाशाली अभिनेता की एंट्री से मैं काफी खुश हूं। अक्षय खन्ना वास्तव में अच्छे एक्टर है।’ फिलहाल अभी इससे अधिक जानकारियों का खुलासा नहीं हुआ है कि अक्षय खन्ना किस किरदार में नजर आएंगे। गौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग गोवा में चल रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tabu (@tabutiful)

    इस फिल्म में अजय एक बार फिर विजय सलगांवकर के किरदार में नजर आएंगे। वहीं तब्बू आईजी मीरा देशमुख की भूमिका को दोहरा रही है। चैप्टर 2 की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां पर पहले भाग का इंड हुआ था। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक कर रहे है। ये फिल्म ‘दृश्यम 2’ का हिंदी रीमेक है। जिसमें साउथ एक्टर मोहनलाल ने अपनी मुख्य भूमिका निभाई है। मलयालम संस्करण की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज भी हो चुकी है।