पति रणबीर कपूर के जुड़वा बच्चों वाले बयान पर आलिया भट्ट का खुलासा, बोलीं- ‘जानकारी की कमी के कारण मजाक…’

    Loading

    मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए है। यह कपल बहुत जल्द फैंस को खुशखबरी देने वाले है। हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर बताया कि वह जल्द मां बनने वाली है। जब से आलिया ने अपने फैंस को यह खुशखबरी सुनी है सभी फैन्स इस कपल पर शुभकामनाओं की बरसात कर रहे हैं। इस बीच ‘शमशेरा’ फिल्म प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में रणबीर ने बताया कि नके घर पर एक नहीं, बल्कि दो नन्हे मेहमान आने वाले हैं। इसके बाद अब आलिया ने पति रणवीर के जुड़वा बच्चों के बयान पर प्रतिक्रिया दी है।

    आरजे सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में आलिया से रणबीर के जुड़वा बच्चों को लेकर दिए गए बयान के बारे में पूछा गया तो आलिया ने बताया कि ‘रणबीर ने खुद अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारी है। लेकिन मैं आपको बता दूं वह मजाक कर रहा था। स्पष्ट रूप से जानकारी की कमी के कारण हम ये चर्चा कर रहे हैं। सभी सिर्फ आप मेरे और रणबीर के लिए प्रार्थना करें।’

    बता दें, आलिया की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। कुछ दिन पहले इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था। इसके बाद फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म 5 अगस्त को रिलीज होने वाली है।