अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ हिंदी भाषा में इस दिन होगी रिलीज

    मुंबई: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपकमिंग फिल्म पुष्पा (Pushpa) को लेकर चर्चाओं में है। कई भाषाओं में बनने वाली इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म की कहानी आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की डकैती पर आधारित है। ये फिल्म दो भागों में रिलीज की जाएगी। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म को इसी साल क्रिसमस के मौके रिलीज करने का फैसला लिया है।

    फिल्म के मेकर्स ने अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का लुक पहले ही आउट कर दिया था। ऐसे में अब मेकर्स ने एक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में आलू अर्जुन एक्शन अंदाज में जंगल में चलते हुए नजर आ रहे हैं। मेकर्स ने ये पोस्टर रिलीज करते हुए फिल्म की हिंदी भाषा में रिलीज डेट की घोषणा की हैं। 

    फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने प्रेस नोट के जरिये लिखा- ‘भारत के सबसे शानदार अभिनेता अल्लू अर्जुन की पुष्पा 17 दिसंबर को हिंदी में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है! इस एक्शन थ्रिलर के साथ अभिनेता को आपकी स्क्रीन को सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन अनुभव में बदलने के लिए तैयार हो जाइए।’

    इस फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार करेंगे। इस फिल्म में फहाद फासिल अल्लू अर्जुन से दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। इस फिल्म का म्यूजिक साउथ के हिट संगीतकार देवी श्री प्रसाद यानी कि डीएसपी ने दिया है।