‘पुष्पा’ रिलीज के बाद अल्लू अर्जुन को लगा बड़ा झटका, चेन्नई में फिल्म का शो हुआ कैंसिल

    Loading

    Allu Arjun got a big setback after the release of ‘Pushpa’, the shows of the film were canceled in Chennai: साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पिछले काफी समय से ‘पुष्पा’ (Pushpa) फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए है। आज यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना भी अहम किरदार में दिखाई दे रही है। ‘पुष्पा’ में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का जबरदस्त आइटम नंबर भी है। फिल्म रिलीज के बाद दर्शकों को ‘पुष्पा’ काफी पसंद आ रही हैं। सोशल मीडिया पर दर्शक फिल्म की खूब वाहवाही कर रहे है। ऐसे में ‘पुष्पा’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, चेन्नई में फिल्म के कुछ शो रद्द कर दिए गए है।

    चेन्नई और तमिलनाडु में ‘पुष्पा’ का फास्ट शो सुबह 5 बजे से शुरू होने वाला था। एक दिन पहले ही फिल्म की बुकिंग फुल हो गई थी। लेकिन थिएटर मालिकों ने कुछ कारणों से मॉर्निंग शो बंद कर दिया। शो कैंसिल होने के बाद दर्शक काफी निराश हो गए थे। हालांकि, सुबह 8 बजे से थिएटर मालिकों ने ‘पुष्पा’ का शुरू कर दिया। इसके बाद अब फिल्म को लेकर दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इसके अलावा कथित तौर पर सेंसरिंग मुद्दों के कारण फिल्म मलयालम और कन्नड़ में रिलीज नहीं हुई है।

     

    आपको बता दें, ‘पुष्पा’ मेकर्स ने अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की है। इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। फिल्म का संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है और फिल्म का निर्माण मैत्री मूवी मेकर्स द्वारा किया गया है।