Bollywood News
Photo- Google

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सेलिब्रिटी (Celebrities) को अपने फैंस (Fans) के साथ जुड़े रहने और अपने फिल्म्स (Films) के अपडेट्स (Updates) को अपने दर्शकों (Audience) तक पहुंचाने का सबसे बेहतर और आसान तरीका है उनका सोशल मीडिया (Social Media)। जिसके माध्यम से बॉलीवुड स्टार्स अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारियां अपने फैंस तक आसानी से पहुंचा देते है। जिससे फैंस को भी उनके अपकमिंग फिल्मों के साथ-साथ उनसे जुड़ी जानकारी मिल जाती है। वहीं ऐसे में अगर आपको पता चले की फिल्म जगत के कई ऐसे भी स्टार्स है, जिनका सोशल मीडिया पर एकाउंट नहीं है। तो आइये जानते है उन सेलिब्रिटी का नाम जिनका सोशल मीडिया पर एकाउंट नहीं है।        

    अमीर खान :

    बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहे जाने वाले अमीर ने हमेशा से ही अपनी लाइफ स्टाइल को निजी रखा है। उन्होंने साल 2018 में सोशल मीडिया पर एकाउंट बनाया था। जिसपर वो अपनी फिल्मो से जुड़ी अपडेट दिया करते थे। लेकिन साल 2021 में अमीर खान ने सोशल मीडिया से दूरियां बना ली, क्योंकि वो अपने काम पर फोकस करना चाहते थे। 

    वरीना हुसैन :

    फिल्म ‘लवरात्री’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस, वरीना हुसैन ने साल 2021 से अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दूरी बना ली। वरीना हुसैन ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने अपने पोस्ट में सोशल मीडिया से दूरी बनाने की बात लिखी। उन्होंने लिखा ‘मैंने कहीं पढ़ा था कि जाने से पहले बताया नहीं जाता, क्योंकि ये एयरपोर्ट नहीं है, लेकिन मैं अपने फैंस और दोस्तों के लिए बता रही हूं। जो हमेशा मेरी ताकत रहे हैं। अब से मेरा सोशल मीडिया अकाउंट मेरी टीम द्वारा हैंडल किया जाएगा।’ गौरतलब है की उस समय अभिनेत्री के सोशल मीडिया पर 1.9 मिलियन फॉलोवर्स थे।

    रानी मुखर्जी :

    एक्ट्रेस रानी मुखर्जी बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है। रानी मुखर्जी का किसी भी सोशल मीडिया पर एकाउंट नहीं है। क्योंकि वो सोशल मीडिया पर अपनी निजी जीवन को शेयर करने में विश्वास नहीं रखती। यहां तक की रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा का भी सोशल मीडिया पर एकाउंट नहीं है। 

    रणबीर कपूर :

    बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर में से एक रणबीर कपूर भी सोशल मीडिया पर नहीं है। हालांकि, सोशल मीडिया पर उनके काफी फैंस पेज है, लेकिन अब तक अभिनेता ने अपना ऑफिसियल एकाउंट नहीं बनाया है।

    सैफ अली खान : 

    बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान भी सोशल मीडिया से कोसों दूर है। वो अपने खाली समय में किताबें पढ़ना और गिटार बजाना पसंद करते है। हालांकि, सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर और बेटी सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। 

    जया बच्चन :

    अपनी बेबाक बातों के लिए पहचानी जाने वाली जया बच्चन, राजनीति के क्षेत्र में होते हुए भी सोशल मीडिया पर उनका कोई एकाउंट नहीं है। हालांकि, उनके पति अमिताभ बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है।