Amitabh Bachchan
Photo- Twitter

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपने ट्विटर (Twitter) पर अभिनेता-निर्माता कमाल राशिद खान के जीवनी पर लिखी किताब ‘कॉन्ट्रोवर्शियल केआरके’ को लांच किया है। कमाल आर खान अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते है साथ ही वो बॉलीवुड स्टार्स को भला-बुरा भी कहते रहते है और उन्हें नसीहत भी देते है। जिसके चलते वो काफी ट्रोल होते रहते है, लेकिन अब अमिताभ बच्चन द्वारा कमाल आर खान पर लिखी किताब को लांच करने से यूजर्स काफी नाराज नजर आ रहे है।

    हालांकि, कमाल आर खान ने अमिताभ बच्चन को धन्यवाद किया है, लेकिन वहीं दूसरी तरफ बिग-बी ट्रोल्स का शिकार बन गए है। वो इस वक्त नेटिजन के रडार पर है। यूजर्स उनसे कई तरह के अटपटे सवाल पूछ रहे है। एक यूजर ने अमिताभ बच्चन को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘महोदय, पूरे सम्मान के साथ, इसका प्रमोशन आपका डिमोशन करवा देगा!’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सर पेड पोस्ट तो हम भी करते है, लेकिन इस लेवल पर जाने के लिए हिम्मत की जरुरत पड़ती है’ वहीं तीसरे ने लिखा, ‘ये बच्चन परिवार और कमाल आर खान का क्या कनेक्शन है’ एक अन्य ने लिखा, ‘क्या दिन आ गए है सर आपके केआरके को प्रमोट कर रहे हो।’

    अमिताभ बच्चन का कमाल आर खान को प्रमोट करना उनको भारी पड़ गया है। बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने मुंबई के एक होटल में केआरके के वेबसाइट Krkboxoffice.com को भी लांच किया था। इस वेबसाइट से बॉलीवुड से जुड़ी सभी जानकारी दी जाती है। साथ ही फिल्म रिव्यु भी दिया जाता है। हाल ही में कंगना रनौत की रिलीज फिल्म ‘धाकड़’ के सभी पोस्ट को अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया था।