पुरानी यादों को ताजा करते महानायक ने शेयर की तस्वीर, कहा ‘वो खास दिन… ‘

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी मां तेजी बच्चन (Teji Bachchan) और छोटे भाई अजिताभ बच्चन (Ajitabh Bachchan) की तस्वीर साझा कर एक इमोशनल मैसेज लिखा हैं।

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में काफी बिज़ी हैं। इसके साथ ही अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वह नियमित रूप से सोशल मीडिया पर अपने से जुड़ा अपडेट अपने फैन्स को देते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें बिग बी अपनी मां तेजी बच्चन (Teji Bachchan) और छोटे भाई अजिताभ बच्चन (Ajitabh Bachchan) के साथ दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ की यह थ्रोबैक तस्वीर है। 

महानायक अमिताभ ने तस्वीर साझा करते हुए एक भावुक मैसेज भी पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, ‘वह दिन बहुत खास था हम सबको फोटो खिंचवाना था… मैं, मां और छोटा भाई… इसके जरिए आप अपनी पहली बुशर्ट दिखाना चाहते थे।’ इस स्पेशल मैसेज के साथ बिग बी ने एक हंसने वाली इमोजी शेयर की है। आप भी देखें- 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

मालूम हो कि, 21 दिसंबर को अमिताभ की मां तेजी बच्चन की पुण्यतिथि थी। इस दिन बिग बी उन्हें याद कर इमोशनल  नजर आए। शेयर हुई पोस्ट से साबित होता है कि अमिताभ अपनी मां से बहुत प्यार करते थे और वो उनके बेहद करीब थे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही में बिग बी अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आए थे। यह पहली बार था अमिताभ और आयुष्मान स्क्रीन शेयर करते दिखाई दिए। इस फिल्म की रिलीज के बाद बिग बी के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। अमिताभ बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ‘ब्रह्मस्त्र’ इमरान हाशमी के साथ ‘चेहरे’, नागराज मंजुले के निर्देशन में बनी फिल्म ‘झुंड’ और अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह के साथ ‘मेडे’ में नजर आएंगे। इसके अलावा बिग बी इन दिनों टीवी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में भी दिखाई दे रहे हैं।