फिल्म गणपत में अमिताभ बच्चन निभाएंगे टाइगर श्रॉफ के पिता का किरदार? 

    Loading

    मुंबई: एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti sanon) ने एक साथ फिल्म  हीरोपंती (Heropanti) से बॉलीवुड में कदम रखा था। दोनों की जोड़ी को इस फिल्म बहुत पसंद किया था। ऐसे में दोनों के फैंस उन्हें फिर से एक साथ देखने के लिए एक्ससिटेड है। दोनों के फैंस लंबे वक़्त से उनके अपकमिंग फिल्म गणपत (Ganapath) का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। ऐसे में अब फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। 

    खबरों की मानों तो इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के पिता की भूमिका उनके लाइफ रियल पापा जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) निभाएंगे ,लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि टाइगर श्रॉफ के पिता की भूमिका जैकी श्रॉफ नहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) निभाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन ने टाइगर श्रॉफ के पिता की भूमिका निभाने के लिए कॉन्टैक्ट भी साइन किया है।

    गौरतलब है कि फिल्म में टाइगर एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे। ऐसे में टाइगर को पता चलेगा की उनके पिता भी बॉक्सिंग किया करते थे। टाइगर के पिता का किरदार फिल्म में बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा बताया जा रहा है। इसलिए मेकर्स अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के लिए एक्ससिटेड है। 

    गौरतलब है कि इस फिल्म का बड़ा हिस्सा की शूटिंग यूके में होनी है। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन दोनों इन दिनों लंदन में शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग वहां लगभग दो महीने तक चलने वाली है। अमिताभ बच्चन जल्द ही टीम को ज्वाइन कर सकते है।