सूरज बड़जात्या की फिल्म में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री, जल्द शुरू होगी शूटिंग

अमिताभ और सूरज बड़जात्या पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करते दिखाई देंगे। इस फिल्म को लेकर सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश भी बिजी हैं।

Amitabh Bachchan in Sooraj Barjatya’s next film:  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। बिग बी बहुत जल्द बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की आगामी फिल्म में अहम किरदार में दिखाई देंगे। खबर के अनुसार, अमिताभ बच्चन इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं और बहुत जल्द एक बड़ा ऐलान होगा। मिड से इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि ‘राजश्री प्रोडक्शन्स के साथ बिग-बी जुड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सूरज बड़जात्या एक फैमिली फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसके लिए अमिताभ बच्चन को चुना गया है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल 2021 के शुरुआती 3 महीने के अंदर शुरू होगी।‘

अमिताभ और सूरज बड़जात्या पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करते दिखाई देंगे। इस फिल्म को लेकर सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश भी बिजी हैं। बताया जा रहा हैं कि इस फिल्म के जरिए अवनीश डायरेक्टोरियल डेब्यू करेंगे। 

 

बात अगर अभिनेता अमिताभ बच्चन की करें तो, इस समय वह अजय देवगन स्टारर फिल्म  ‘मेडे’ में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में बिग-बी का किरदार दमदार होगा। इसके अलावा अमिताभ ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वो आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग अभी खत्म नहीं हुई है। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।