Anil Kapoor
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने फिटनेस (Fitness) और फिल्मों (Films) में अपने एक्टिंग (Acting) के लिए मशहूर (Famous) है। वो जितना अपने फिल्मों को लेकर एक्टिव रहते है उससे ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर एक्टिव रहते है। अभिनेता अपने फिटनेस का इतना खास ख्याल रखते है कि कोई उन्हें देखकर उनके सही उम्र का पता नहीं लगा सकता है। एक्टर अब तक कई फिल्मों में अपना मुख्य किरदार निभा चुके है।

    उनके आगामी फिल्मों के तरकस में अभी कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है दर्शक भी उनके आगामी फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार कर रहे है। अनिल कपूर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अपने प्रशंसकों के साथ भी शेयर करते है। उन्होंने हाल ही में  अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर किया है। तस्वीरों में वो फुर्सत के पल बिताते नजर आ रहे है। अभिनेता इस वक्त शिमला में है। पोस्ट तस्वीरों में वो स्विमिंग पूल में गोता लगाते नजर आ रहे है। अभिनेता तस्वीरों में स्विमिंग पूल में खड़े होकर पोज देते नजर आ रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

    तस्वीर में वो सर पर टोपी लगाए और आंखों पर स्टाइलिश सनग्लास लगाए दिखाई दे रहे है। उनके इस दमदार तस्वीर पर लाइक और कमेंट करने से कोई चूकना नहीं चाहता है। उनके तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी कमेंट कर रहे है। जिसमें फिल्म एक्टर चंकी पांडे, वरुण धवन, फरहान अख्तर ने भी उनके तस्वीरों को लाइक किया है। वहीं मशहूर फिल्म निर्देशक फराह खान ने भी हैंडसम अभिनेता के तस्वीरों को लाइक करते हुए मस्ती में लिखी ‘पापाजी’ उनके इस तस्वीरों को अब तक 45 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

    अगर हम बात करें अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की तो अभिनेता कई फिल्मों पर काम कर रहे है। जिसमें फिल्म ‘जुगजुग जियो’ में वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ, ‘साढ़े साती’ में अजय देवगन के साथ, रणवीर सिंह और करीना कपूर के साथ फिल्म ‘तख्त’ में अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगे।