ड्रग मामले में पकड़े गए आर्यन खान ने की देर रात तक पार्टी, शराब पीते हुए वीडियो वायरल

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पिछले साल काफी चर्चा में रहे थे। एनसीबी ने उन्हें ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। वह कई दिनों तक जेल में भी रहे। आर्यन को मिली अग्रिम जमानत बाद में अब कोर्ट ने उन्हें क्लीन चिट दी है। इसके बाद अब आर्यन सामान्य जीवन जी रहे हैं। वह लगातार कई इवेंट्स में दिखाई दे रहे है। इसी बीच शाहरुख खान के बेटे को एक क्लब में शराब पीते स्पॉट किया गया। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

    वायरल वीडियो में आर्यन खान दिखाई दे रहे है जोकि चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रहे है। वह शराब पीने के लिए मास्क निकाल रहे है। यह वीडियो इतना अस्पष्ट है कि आर्यन का चेहरा साफ तौर पर दिखाई नहीं दे रहा है।बताया जाता है कि उस पार्टी में सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान भी मौजूद थे। वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था। उन्होंने पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

     

    आर्यन के लिए ड्रग केस खत्म

    शाहरुख खान की बेटी आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पिछले साल 2 अक्टूबर 2021 को मुंबई से गोवा के एक क्रूज पर एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया था। इसके बाद वह 28 दिनों तक जेल में रहे। कई महीनों से कोर्ट में मामला चल रहा था। आखिरकार एनसीबी ने मई के महीने में इस मामले में आर्यन को क्लीन चिट दे दी। अब उनका पासपोर्ट भी वापस कर दिया गया है।