Attack: Part 1 OTT Release
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्शन (Action) हीरो (Actor) जॉन अब्राहम (John Abraham) की अभिनीत (Starrer) फिल्म ‘अटैक: पार्ट 1’ सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म 27 मई को जी5 पर स्ट्रीम होगी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत भी अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगी। ये एक इंडियन सुपर सोल्जर फिल्म हैं। जो एक्शन, ड्रामा और रोमांस से परिपूर्ण है। लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म को सुमित बथेजा, विशाल कपूर और लक्ष्य राज आनंद ने लिखा है। इस फिल्म का निर्माण जयंतीलाल गड्डा के पेन स्टूडियो, जॉन अब्राहम के जेए एंटरटेनमेंट और अजय कपूर प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है।

    हाल ही में जॉन अब्राहम ने अपने दर्शकों से अपील करते हुए कहा कि जो इस फिल्म को नहीं देखें हो वो इस फिल्म को जरूर देखें उन्होंने ये भी कहा कि इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने से अधिक से अधिक लोग इस फिल्म का आनंद ले सकेंगे। उन्होंने इस फिल्म को जी5 पर प्रसारित करने के लिए जी5 का धन्यवाद किया। जॉन अब्राहम इस फिल्म में अर्जुन शेरगिल की भूमिका निभा रहे है। जो एक भारतीय सेना अधिकारी है। एक आतंकवादी हमले में अर्जुन शेरगिल परमानेंट पैरालिसिस हो जाते है, लेकिन सबाहा के किरदार में रकुल प्रीत ने इंटेलिजेंस रोबोटिक असिस्टेंट चिप की मदद से अर्जुन शेरगिल को फिर से अपने पैरों पर खड़ा कर देती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

    जिसके बाद अभिनेता फिर एक बड़े मिशन पर काम करने लगते है। सिनेमाघरों में दर्शकों का दिल जीत चुकी ये फिल्म अब 27 मई से ओटीटी प्लेफॉर्म जी5 पर अपना जादू दिखाएगी।