Himanshi Khurana

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के रनरअप रहे असीम रियाज़ (Asim Riaz) आए दिन अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। बिग बॉस 13 सीजन के दौरान उन्हें जनता का काफी प्यार मिला था और तभी से उनकी हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के साथ लव स्टोरी शरू हुई थी। सीजन खत्म होने के बाद भी दोनों ने अपने प्यार को कायम रखा, और दोनों अक्सर एक साथ स्पोर्ट भी किए गए। लेकिन अब इस लग रहा है कि दोनों के रिश्ते में दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है।

    दरअसल पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। जिसमे उन्होंने अपनी दिल की बात कही है, उनहाने लिखा है  ” तुमने मुझे हज़ार बार छुरा घोंपा और फिर ऐसा दिखावा किया जैसे खून तुम्हारा ही बह रहा हो….. डॉट डॉट स्टॉप ब्लेम गेम……. शांति”।

    हालांकि इस ट्वीट से ज्यादा कुछ समझ नही आया लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस को किसी ने बुरी तरह हार्ट किया है।हिमांशी के ट्वीट करने के केवल कुछ मिनटों में ही ये पोस्ट वायरल हो गया जिसके चकते फैंस ने इस पर टिप्पणी करने शरू कर दिया। एक यूज़र ने लिखा ‘ब्रेकअप हो गया”? तो दूसरे ने लिखा “भगवान तुम्हें और तुम्हारे बॉयफ्रेंड को बुद्धि दे”।

    इस पोस्ट को लेकर कई लोगो अनुमान लगा रहे है कि आसिम और हिमांशी का ब्रेकअप हो चुका है, हालांकि अभी तक हिमांशी खुराना और आसिम रियाज़ ने अपने ब्रेकअप पर कोई बयान नही दिया है।