‘बिग बॉस 8’ के विनर गौतम गुलाटी को हुआ कोरोना, एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

बिग बॉस 8 के विनर (Bigg Boss 8 Winner) गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) कोविड 19 (COVID 19) के चपेट में आ चुके हैं।

Gautam Gulati gets positive corona:   कोरोना वायरस (Coronavirus) से पूरी दुनिया त्रास हो गई है। लोगों को उम्मीद है कि नए साल कुछ अच्छा लेकर आएगा। इसी बीच टीवी इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। बिग बॉस 8 के विनर (Bigg Boss 8 Winner) गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) कोविड 19 (COVID 19) के चपेट में आ चुके हैं। टीवी अभिनेता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। गौतम गुलाटी ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है। मालूम हो कि अभिनेता इन दिनों अपने देश से दूर लंदन में हैं। गौतम ने सोशल मीडिया पर खबर की पुष्टि करते हुए लिखा ‘COVID-19 Sucks’ अभिनेता गौतम का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं । उनके फैन्स उनकी सेहत के लिए दुआ मांग रहे है। 

 टीवी अभिनेता गौतम गुलाटी ने अपने इस पोस्ट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की हैं। इसी देख ऐसा लगता है कि एक्टर अस्पताल के बेड पर लेते है। आप भी देखें- 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐆𝐚𝐮𝐭𝐚𝐦 𝐆𝐮𝐥𝐚𝐭𝐢 (@welcometogauthamcity)

हाल ही में गौतम गुलाटी दिव्या खोसला कुमार और सिद्धार्थ गुप्ता के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिए थे। इस गाने का नाम ‘बेशरम बेवफा’ था। इस गाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अदाकारा दिव्या के साथ गौतम की केमेस्ट्री देखने लायक थी। इसके अलावा गौतम बहुत जल्द सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। टीवी अभिनेता सल्लू मियां के साथ ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में गौतम जबरदस्त एक्शन-एंटरटेनिंग करते दिखाई देंगे।