Mahajbi Siddiqui
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : मुस्लिम (Muslim) महिलाओं (Women) के हिजाब (Hijab) मामले ने एक बड़ी आग का रुख कर लिया है। जहां हिजाब मामले पर राजनीति (Politics) से लेकर फिल्मी (Film) दुनिया (Word) और आम लोगों ने अपनी बात रखी है। वहीं अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बिग बॉस (Big Boss) की एक्स (Ex) कंटेस्टेंट (Contestant) महजबी सिद्दीकी (Mahajbi Siddiqui) ने इस पर एक बड़ा फैसला ले लिया है। उन्होंने कहा अब वो इंडस्ट्री से दूर हो रही है और अब वो अल्लाह की इबादत करेंगी।

    इतना ही नहीं अब से वो हमेशा हिजाब में रहेगी। उनके इस खबर से अफरा-तफरी मच गई है। यहां तक की महजबी सिद्दीकी ने अपने इन्स्टाग्राम पर इस बात को लेकर एक लंबा-चौड़ा नोट भी शेयर किया है। नोट में उन्होंने लिखा है ‘मैं 2 साल से बहुत परेशान थी। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था, की मैं क्या करूं जिससे मुझे सुकून मिले। जिसके बारे में मैं ये पोस्ट लिख रही हूं। इंसान जब कोई गुनाह करता है, तो उसकी बात कुछ समय के लिए ही लोगों के बीच होती है, लेकिन उसका गुनाह हमेशा के लिए रह जाता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mehjabi Siddiqui (@siddiquimehjabi)

    मुझे एहसास हो गया है, की मैं अपनी असल जिंदगी से दूर दिखावे की जिंदगी में जी रही थी। अल्लाह को अनदेखा करके कोई इंसान सुकून से नहीं जी सकता है। आप किसी को खुश करने के लिए उसे अपना सारा वक्त उसे दे देते है, लेकिन फिर भी वो आपकी कद्र नहीं करता है। इससे अच्छा तो यह है की आप अपने समय को अल्लाह को याद करने में लगाए। जिससे मेरी और आपकी जिंदगी सुकून भरी बीते। मैं सना खान बहन को पिछले 1 साल से फॉलो कर रही हूं। क्योंकि, उनकी बातें मुझे बहुत अच्छी लगती थी और उन्हें देखकर मुझे सुकून मिलता है। उनकी बात सुनने का मुझे शौक है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mehjabi Siddiqui (@siddiquimehjabi)

    मुझे अल्लाह को याद करके जो सुकून मिला वो मैं बातों में नहीं बता सकती हूं। जो सुकून मैं इतने दिनों से ढूँढ रही थी। वो मुझे नमाज यानि अल्लाह को याद करके मिला है। इसलिए मैं अब यह तय कर चुकी हूं, की मैं अब हमेशा हिजाब में ही रहूंगी। अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ करें और मुझे एक नए रास्ते पर चलने का आशीर्वाद दें।’ गौरतलब है की पहले सना खान ने और बाद में जायरा वसीम ने इंडस्ट्री से दूरियां बना ली है। अब महजबी सिद्दीकी ने भी यही फैसला करते हुए ग्लैमरस की दुनिया  से दूरियां बना ली है।