इजराइल से लौटने के बाद एक्ट्रेस नुसरत भरूचा का पहला रिएक्शन, बताई पूरी आपबीती

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इजरायल और हमास के बीच चल रही जंग के दौरान इजराइल (Israel Hamas War) में फंस गई थीं। वो 8 अक्टूबर को वापस सुरक्षित अपने देश भारत आ गई। एयरपोर्ट पर आते हुए उन्हें स्पॉट किया गया था। इस दौरान एक्ट्रेस परेशान और इमोशनल दिखीं। अकेली फेम एक्ट्रेस ने इंडिया आने के दो दी बाद अपना रिएक्शन दिया है। इसे लेकर नुसरत ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। 

एक्ट्रेस ने वीडियो जारी कर सुनाई आपबीती 

इस वीडियो में नुसरत भरुचा ने अपनी आपबीती सुनाई। साथ ही इजराइल में फंसे होने के दौरान उनकी सुरक्षा के प्रति चिंता जताते हुए उन्हें याद करने वाले, उन्हें मैसेज भेजने वाले और उनके लिए दुआ करने वाले तमाम लोगों का शुक्रिया भी अदा किया। सोशल मीडिया पर शेयर किये गए वीडियो में नुसरत ने कहा कि तेल अवीव में बम धमाकों और सायरन की आवाजों को सुनकर वो काफी परेशान हो गई थीं। एक्ट्रेस ने कहा कि भारत लौटकर उन्हें इस बात का एहसास हो रहा है कि हम सब कितने खुशनसीब हैं कि हम अपने देश में सुरक्षित हैं और शांति के साथ जी रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

 

हम कितने खुशनसीब हैं कि हम भारत में हैं

नुसरत ने कहा, ‘मैं वापस आ गई हूं। सुरक्षित हूं। ठीक हूं। लेकिन दो दिन पहले मैं होटल रूम थी और जब मैं सोकर उठी तो चारों तरफ बम धमाकों की आवाज थी। इसके बाद हमें बेसमेंट में ले जाया गया। मैं पहले ऐसी सिचुएशन में कभी नहीं रही हूं। पर आज जब मैं अपने घर में उठी हूं और खुद को सुरक्षित पा रही हूं तो मुझे ये एहसास हो रहा है कि ये कितनी बड़ी बात है। हम कितने खुशनसीब हैं कि हम इस देश में हैं। हम सुरक्षित हैं।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

 

अकेली फेम एक्ट्रेस ने सुरक्षित अपने देश लौटने पर भारत सरकार, भारतीय और इजरायल दूतावास का भी शुक्रिया अदा किया है।उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि जल्द ही शांति कायम होगी।  

युद्ध के वजह से फंस गई थी एक्ट्रेस 

उल्लेखनीय है कि, ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस इजराइल ‘हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ के लिए गई थीं। उनकी फिल्म अकेली को इस फिल्म फेस्टिवल के लिए सिलेक्ट किया गया था। इस बीच हमास के हमले ने इजराइल में युद्ध जैसी स्थिति निर्माण कर दी थी। जिसके वजह से नुसरत वहां फंस गई थीं।  लेकिन अब वह सही सलामत अपने देश भारत पहुंच चुकी है।