Shraddha Kapoor
श्रद्धा कपूर (बाएं) और बंदर (दाएं) की फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्त्री 2’ (Stree 2) की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म की शूटिंग चंदेरी (Chanderi) में कर रही हैं। श्रद्धा अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो अक्सर अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक से जुड़ी चीजों को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को एक बंदर से परेशान होना पड़ा। जी हां, एक बंदर ने बड़े ही चालाकी से श्रद्धा कपूर के पास से एक भाकरवड़ी का पैकेट चुराकर वहां से रफूचक्कर हो गया। इसपर एक्ट्रेस ने रिएक्ट करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। 

श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक बंदर बड़ी ही चतुराई के साथ स्नैक्स का पैकेट चुराकर भागता हुआ दिखाई दे रहा है। बंदर की इस करतूत पर एक्ट्रेस ने लिखा, “चुरा लिया है तुमने जो…. मेरे भाकरवड़ी के पैकेट को और कुछ नहीं चुराना…बंदर!” एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लाफिंग और गुस्से वाला इमोजी भी शेयर किया है। 

जुलाई में शुरू हुई थी फिल्म की शूटिंग 

बता दें कि श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘स्त्री 2’ की शूटिंग इस साल जुलाई में शुरू हुई है। जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने एक पोस्ट के जरिए दी थीं। अमर कौशिक के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में एक बार फिर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म अगस्त, 2024 में रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

2018 में रिलीज हुआ था फिल्म का पहला पार्ट 

‘स्त्री 2’ 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है। फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। वहीं फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। इसके अलावा श्रद्धा कपूर साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़कन’ के सीक्वल में भी दिखाई देंगी।